सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हम सभी को करना होगा सम्मान उप जिलाधिकारी गरौठा।।रिपोर्ट, कृष्ण कुमार

0
14

सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हम सभी को करना होगा सम्मान उप जिलाधिकारी गरौठा।।रिपोर्ट, कृष्ण कुमार

ग्रामीण एडिटर, अवध बिहारी

गरौठा झांसी।।
कोतवाली परिसर में आज अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा आने वाले फैसले को लेकर आज उप जिलाअधिकारी गरौठा धीरेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई।
जिसमें उप जिलाधिकारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला जो भी आएे उसका सम्मान करना हम सभी का कर्तव्य है।
अयोध्या मामले में फैसला आने पर किसी समाज को ऐसा नहीं लगाना चाहिए कि यह फैसला हमारे खिलाफ आया है फैसला जो भी आये हमें सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करना है।
और आपसी भाई चारा और बनाए रखना है।
हम सभी हिंदू मुस्लिम मिलकर एक ही परिवार की तरह रहते हैं। और हमेशा ऐसे ही भाई बंधु की तरह मिलजुल कर रहे।
पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव ने कहा सभी लोग कोर्ट का सम्मान करें।
सोशल मीडिया पर अफवाह ना फैलाएं ना फैलने दें गलत पोस्ट न करें कोई टीका टिप्पणी न करें। शांति एंव सौहार्द बनाएं रखें माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह ने कहा सभी लोग एक दूसरे से मिलजुल कर रहैं कोई ऐसा कार्य ना करें ना ही कोई ऐसी पोस्ट करें जिससे एक दूसरे की भावनाओं को ठेस पहुंचे अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी इस मौके पर हिंदू मुस्लिम समुदाय के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
और सभी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा आने वाले फैसले का सम्मान करेंगे और आपसी आपसी भाई चारा बनाए रखेंगे और मिलजुल कर रहेंगे। और अब वह अपने परिवार को भी एवं विकास के लिए भारत की आज़ादी के बाद से इस देश के लक्ष्य की पूर्ति करने के लिए प्रेरित करते हैं।
रिपोर्ट,कृष्ण कुमार