प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यो में सबसे बड़े रोड़ा कौन?? रिपोर्ट,कृष्ण कुमार

0
18

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यो में सबसे बड़े रोड़ा कौन??
रिपोर्ट,कृष्ण कुमार

ग्रामीण एडिटर, अवध बिहारी

गरौठा झांसी,
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सबसे बड़े विरोधी उन्ही के सांसद व विधायक हैं जो मोदी जी से कुछ सीखते नही है बल्कि
उनके सिद्धान्तों का अपमान करते है। वर्तमान मोदी सरकार के अधिकांश सांसद व विधायक
सिर्फ़ मोदी के नाम पर चुनाव जीत कर आये हैं और आगे भी उनका यही प्लान हैं।
अपने छेत्र से गायब रहना और भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करना उन्होंने अपना सिद्धान्त बना लिया है जिसका खामियाज
2022 व 2024 के चुनाव में भाजपा को भुगतना पड़ सकता हैं।
उत्तर प्रदेश के पश्चिमी छेत्र से निर्वाचित एक सांसद नेतो एक समारोह में स्पष्ट कहा कि जैसे मोदी जी ज्यादातर समय देश से बाहर रहते है उसी तरह वे भी अपने छेत्र से बाहर रहते है। इन मूर्खो को कौन समझाये कि प्रधानमंत्री के विदेशी दौरों के कारण ही आज पूरे विश्व मे भारत का सिर ऊँचा हुआ है जबकि अपने संसदीय व विधायकी क्षेत्र से गायब रहने वाले सांसदों व विधायक के कारण भाजपा का सिर आम जनता के समक्ष नीचा हुआ है।
प्रधानमंत्री जी बीस घण्टा से भी ज्यादा मेहनत करते हैं वही भाजपा के सांसद व विधायक बीस घण्टे से भी ज्यादा समय बाथरूम व पूजा में बिताते हैं जिससे सिर्फ भाजप के कार्यकर्ता ही नही बल्कि जनता भी काफ़ी छुब्ध हैं ।यदि सांसद व विधायक मा0 प्रधानमंत्री जी के बताये रास्ते का अनुकरण नही करते तो ऐसे लोगो को पुनः
पार्टी से टिकट लेने का अदिकार
नही है। एक बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रदेश बहुत अच्छा चल रहा है जनता मुख्यमंत्री के जनता दरवार में आकर अपना कार्य करवा लेती हैं। मैने कहा यही तो गड़बड़ी हैं भाई इसका मतलभ सांसद, विधायक और प्रसाशन ठीक कार्य नही कर रहा है।ठीक करता तो मुख्यमंत्री के यहाँ जनता दरवार में भीड़ नही होती ।ऐसे यह मुफ़्त की सलाह दी बीजेपी आलाकमान को हम चाहते है कि आप अपने सांसद व विधायक को कड़ा निर्देश दे कि वह अधिक से अधिक जनता के बीच मे रहे , ऐसे जो विदेश नीति,रक्षा नीति, चल रही है वह लाजबाब हैं अर्थव्यवस्था में सुधार की आवश्यकता है।