सट्टा किंग प्रेम खटीक का भाई समेत पाँच गिरफ्तार, लंबे स्तर पर हो रहा था ऑनलाइन सट्टे का संचालन:रिपोर्ट-=आयुष साहू

0
287

झांसी। युवा पीढ़ी को अपने जाल में लगातार जकड़ रहे एक सट्टे के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर मौके से सरगना समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से ऑनलाइन सट्टे को संचालित करने के प्रमाण को भी बरामद किया है।
पिछले दिनों में शुरू हुए आईपीएल मैच को अवैध कमाई का जरिया बनाकर कई स्थानों पर लंबे स्तर पर ऑनलाइन सट्टा का संचालन शुरू हो गया है। कुछ ऐसी ही सूचना प्रेमनगर और सीपरी थाना पुलिस को मिली। हरकत में आई सीपरी तथा प्रेमनगर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से चित्रा चौराहे के पास न्यूटन कम्पाउंड में छापा मारकर एक मकान में ऑनलाइन सट्टे को संचालित कर रहे सरगना समेत पांच युवकों को धर दबोचा। तो वहीं दो युवक भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन से अधिक मोबाइल सहित एक एलईडी टीवी, एक लैपटॉप, एक टैबलेट तथा एक राइफल को बरामद किया है। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम झोकनबाग निवासी सूरज प्रसाद खटीक (मुख्य सरगना), इलाहाबाद बैंक निवासी आबिद, शिवाजी नगर निवासी अनिल कुशवाहा, मेडिकल कॉलेज पिछोर रोड निवासी शमशुद्दीन तथा गुमनावारा निवासी मोहन सिंह बताया है। पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध सीपरी बाजार पुलिस द्वारा सम्बंधित धाराओं में कार्यवाही की गई है।

मुख्य सरगना है सट्टा किंग का भाई
पुलिस ने इस छापामार कार्यवाही में मुख्य सरगना सूरज प्रसाद खटीक को गिरफ्तार किया है। जो सट्टा किंग प्रेम खटीक का सगा भाई है। यह लंबे स्तर पर ऑनलाइन सट्टा का संचालन कर रहा था।

फेक आईडी से फंसाया जा रहा था युवाओ को
पकड़े गए सटोरिये अपने नाम की आईडी ना बनाकर फेक आईडी से सट्टे का संचालन कर रहे थे। नसीम खान के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों को फंसाया जा रहा था।

रिपोर्ट-=आयुष साहू